loading...

क्या सच में अरविंद केजरीवाल ने IIT के दिनों में एक लड़की के साथ किया था बलात्कार??

एक समाचार पत्र का क्लिप सुबह से सोशल मीडिया और व्हट्स एप्प पर खूब शेयर किया जा रहा है और वायरल हो गया है! अखबार में छपी यह खबर चौंका देने वाली है! यह खबर अरविंद केजरीवाल के बारे में है! खबर काफी पुरानी है, वर्ष 1987 की है! जब केजरीवाल आइआइटी खड़गपुर में एक छात्र थे!

अखबार की इस कटिंग में जो लिखा गया है वो केजरीवाल के छुपे घटिया पहलु को उजागर कर देगा! आर्टिकल में लिखा गया है कि “भारत के प्रतिष्ठित आइआइटी खड़गपुर संस्थान इस खबर से स्तब्ध है कि इसके छात्रों में से एक पर एक स्थानीय लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया जा रहा है! परिसर का दौरा करने के बाद और छात्रावास के कमरे में छुपा पाया पुलिस ने पूछताछ के लिए उस छात्र को हिरासत में ले लिया!
पुलिस ने बताया कि अरविंद केजरीवाल नामे का 19 वर्ष का यह लड़का अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार रात को पार्टी करने गया, लेकिन वापस हॉस्टल नहीं आया! इसके सभी दोस्त शनिवार सुबह वापस आ गये, लेकिन अरविंद रविवार रात को वापस आया!
उसी दौरान एक लड़की ने गोपालनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जिसमें उसने एक छात्र पर इसका बलात्कार करने का आरोप लगाया! उस लड़की ने आरोपी का पहचान पत्र भी दिखाया, जोकि अरविंद केजरीवाल का था और जिसके आधार पर पुलिस आइआइटी परिसर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार किया!”
वायरल हो रही अखबार इस क्लिप को देखिए:

यह हिला देने वाली खबर केजरीवाल को तबाह कर सकती है! और जिस तरह से उनके और उनके नेताओं के किस्से सामने आ रहे हैं, शक होना जायज़ है! लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है, इसकी कोई ठोस सबूत या जानकारी प्राप्त नहीं है! किसी अनजान व्यक्ति ने किसी सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर इसे बनाया और असल में यह खबर 1987 में प्रकाशित हुई थी! इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है!

पुख्ता सबूत ना होने इस खबर की पुष्टी नहीं की जा सकती, यह लेख केवल वायरल हुई तस्वीर के आधार पर लिखा गया है! इसलिए दर्शकों से निवेदन है कि इस आर्टिकल को पढ़ते हुए सावधानी बरते और स्वतंत्र रूप से इसकी सत्यता को जांच करे!
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: