loading...

इस फ़ोटो को दिखाकर कहा जाता है ये मोदी जी की पत्नी हैं पर क्या सच में ऐसा है ?

काफ़ी समय से सोशल मीडिया पर मोदी जी की एक फ़ोटो लगाकर झूठ बेचने वालों का पर्दाफ़ाश हो गया है , एक ट्वीटर हैंडल से धवल पटेल ने ऐसे लोगों की पोल खोल दी है ।
दरअसल फ़ोटोशाप का सहारा लेकर या दूसरे किसी भी तरीक़े से मोदी जी को बदनाम करने वाले हमेशा किसी ना किसी फ़िराक़ में रहते हैं कि कैसे भी करके मोदी जी को बदनाम किया जाए।केजरीवाल जैसे लोग जो एक राज्य के CM हैं वे भी एक डैकेत की फ़ोटो दिखाकर बताते हैं कि मोदी जी द्वारा की गयी नोट बंदी से एक आदमी ने आत्महत्या कर ली । हालाँकि उनके झोठ तुरंत पकड़े जाते हैं ।
ये झूठ भी पकड़ा गया है और जिस फ़ोटो को दिखाकर मोदी जी को और उनकी पत्नी को बदनाम किया जा रहा था दरअसल वो फ़ोटो भाजपा के एक पुराने नेता काशीराम राणा की बेटी की शादी की थी और आपियों और कोंगियों ने जोश जोश में उनको जशोदाबेन बता दिया। बता दें कि काशीराम राणा सूरत के रहने वाले थे  और २०१२ में उनकी मृत्यु हो गयी थी उनके दो बेटे और चार बेटियाँ हैं ।
पर राजनीति इतनी गंदी को गयी है कि लोगों ने एक मरे हुए व्यक्ति की बेटी को इसमें घसीट लिया ताकि किसी ना किसी तरह मोदी बदनाम हो जाएँ । नीचे देखें वो ट्वीट जिन्होंने ख़ुलासा किया ।

This pic was taken at marriage of Kashiram Rana's daughter. 
AAPtards spreading lies that girl in this picture is Jashodaben. 
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: