loading...

कांग्रेस ने काले धन के बारे में जो कहा वो बन गया – Joke of the day

देश की सबसे पुरानी और सबसे भ्रष्ट पार्टी कांग्रेस का कहना है कि वह उनके पास काल धन नहीं है? इससे ज्यादा मज़ेदार मजाक किसी ने नहीं किया होगा क्या??


जिस पार्टी ने ऐतिहासिक भ्रष्टाचार घोटालों जैसे 2G/Colgate/Commonwealth आदि को अंजाम दिया हो, वो दावा कर रहे हैं कि उनके पास कभी काला धन नहीं था और ना है!
कांग्रेस के एक नेता आनंद शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह दावा किया! इंडिया टुडे के पत्रकार कारण थापर के साथ नोटबंदी पर इंटरव्यू में आनंद शर्मा कांग्रेस को सबसे ईमानदार और पवित्र छवि वाला कह रहे हैं! वो कांग्रेस पार्टी जो सर से लेकर पाऊं तक भ्रष्टाचार से लिप्त है! जिन्होंने देश को सिर्फ घोटालें ही उपहार में दिए हैं, जिनके शासन में देश की केवल दुर्गति हुई है! कांग्रेस के राज में ही काले धन के व्यापार ने दिन रात चौगुनी उन्नति की है! ये वही कांग्रेस सरकार है जिसने काले धन के व्यापारियों को नकली नोट छापने का लाइसेंस दे रखा था! और खुद भी कांग्रेस ने ना जाने कितना काला धन समेट रखा है!
जब आपके पास कोई काला धन ही नहीं है तो फिर नोटबंदी के फैसले पर इतना विरोध क्यों किया जा रहा है??
आनंद शर्मा ने जोश में ये तो बोल दिया कि कांग्रेस के पास कोई काला धन नहीं है! पर जब कारण थापर ने फिर से उनसे पूछा कि कांग्रेस के पास काला धन नहीं है? तब आनंद शर्मा बचाव करते नज़र आए और “कांग्रेस के पास काला धन नहीं है” से “मुझे ऐसा लगता है” कहने लगे!
देखिये और मज़े लीजिए:

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: