loading...

पीएम मोदी ने किया भ्रष्टाचार की सफाई का ऐसा अभियान शुरू, विरोधियों के सर शर्म से झुक जाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले के बाद से ही विरोधियों ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है! मोदी पर तरह-तरह के आरोप लगा कर जनता को भड़काने की कोशिश की जा रही है, जिसमें की इनको निराशा ही हाथ लगी है! कुछ विरोधी आरोप लग रहे थे कि मोदी जी ने पहले से ही अपने पार्टी के नेताओं को नोट बंद करने के बारे में सूचित कर दिया था! लेकिन मोदी जी ने तो भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए ये कदम उठाया है और उनकी काले धन की सर्जिकल स्ट्राइक के निशाने पर सब है, भाजपा पार्टी के सभी नेता भी!


वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी की परोपकार घर से आरंभ होता है, तो बेईमानी और भ्रष्टाचार की ये सफाई भी घर से ही शुरू होनी चाहिए! बाहर सफाई की बातें करने से पहले मोदी जी ने पहले अपने घर यानि अपनी पार्टी के विधायकों और सांसदों से पिछले महीने से बैंक स्टेटमेंट माँगा है!
खबर के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी के सभी मंत्रियों से 8 नवंबर से 31 दिसम्बर तक का बैंक स्टेटमेंट जमा करने के निर्देश दिए हैं!सभी दस्तावेजों को पार्टी प्रमुख अमित शाह को सौंपने के आदेश दिए गये हैं! बैंक स्टेटमेंट में पूरा पता किया जाएगा कि कौन सा नेता कितने पैसे खर्च कर रहा है और उनके खाते में कहां से पैसे आ रहे हैं! और अगर कोई बेईमानी करने पकड़ा गया तो बीजेपी से उसका पता साफ़ हो जाएगा!
देखा मोदी जी कितनी पारदर्शिता और न्यायपूर्ण तरीके से इस पुरे अभियान को अंजाम दे रहे हैं! जिन विरोधी पार्टी के नेताओं को बड़ी दिक्कत हो रही थी, वो देख ले की जब बात देश की हो तो मोदी जी किसी को भी माफ़ करने वाले नहीं हैं! उनके सब बराबर है! मोदी जी ने बस ठान लिया है कि कोई भी इस देश में भ्रष्टाचार से लिप्त नहीं रहेगा और जो बेईमानी करते पाया गया उसे उपयुक्त सजा मिलेगी!
वाह! मोदी जी केवल आप ही ऐसा कर सकते हैं!
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: