loading...

पप्पू के गढ़ अमेठी में मनोहर पर्रिकर की सर्जिकल स्ट्राइक!

अगर राहुल बाबा इस गलतफेमी में जी रहें हैं कि वह मोदी जी और उनकी सरकार के खिलाफ कुछ भी बोलते रहेंगे और भाजपा उनके इस बचकाने व्यवहार को सहती रहेगी। तो हम आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके गढ़ अमेठी में ही घेरने की तैयारी में लगी है। भाजपा के रणनीतिकारों ने एक ऐसी योजना तियार करी है, जिससे राहुल बाबा चारों कोने चित हो जायेंगे। रक्षामंत्री व सूबे के राज्यसभा सदस्य मनोहर पर्रिकर ने अब अमेठी संसदीय क्षेत्र के गांव हरिहरपुुर को आदर्श प्रधानमंत्री ग्राम योजना के तहत गोद लेने का बहुत ही महतवपूर्ण निर्णय लिया है। जल्द ही इसकी औपचारिक घोषणा भी कर दी जाएगी। इससे पहले रक्षामंत्री ने अमेठी के ही बरौलिया गांव को भी गोद ले रखा है।


कांग्रेस को उसके गढ़ में ही हराने के लिए भाजपा बीते लोकसभा चुनाव से खासी सक्रिय है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी लगातार इस इलाके से जुड़ी हुई हैं। उनकी ही पहल पर 18 सितंबर, 2015 को रक्षामंत्री मनोहर ने गौरीगंज विधानसभा के गांव बरौलिया को गोद लिया। इस गांव में हिंदुस्तान एरोनाटिक्स लिमिटेड(एचएएल) के सीआरएस फंड से विकास कार्य भी चल रहे हैं।



मनोहर पर्रीकजब लोक सभा के प्रचार के लिए संघ के स्वयं सेवकों के साथ गांव हरिहरपुर आए थे तो उन्हें खासा लगाव हो गया था। यही वजह है कि जब वह सूबे से राज्य सभा सदस्य बने और गांव गोद लेने की बात आई तो हरिहरपुर को गोद लेने की चर्चाएं हुई, तो उन्होंने पहले स्मृति ईरानी के वादे को पूरा करने के लिए बरौलिया को गोद लिया और अब हरिहरपुर को भी अपनी गोद में लेने को हामी भर दी है। सूत्रों ने बताया है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ रक्षामंत्री अमेठी जल्द ही अमेठी आने वाले हैं। और इस बार बरौलिया के साथ हरिहरपुर भी जाएंगे।

हमें पूरा विश्वास है कि इन दोनों दिग्गजों की निगरानी में यह दोनों गांव विकास के रोल मॅाडल बनेंगे। बरौलिया में पहले से तेजी से विकास कार्य चल रहा है और अब हरिहरपुर में भी जल्द ही इसकी शुरूआत कर दी जाएगी।

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: