loading...

रोमांस के इन 7 तरीको से बज सकती है आपकी बैंड लाइफ स्टाइल, सेक्स लाइफ



आप में से कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो अपनी लव लाईफ को रोमांचक और इंट्रस्टिंग बनाना चाहते होंगे और प्यार करने एेसी एेसी जगहों पर जाते हैं जिसके बारे में दूसरा इंसान सिर्फ़ कल्पना ही कर सकता है। फ़िल्मी दुनिया में आपने रोमांचक करने के बहुत तरीके देखे होगे लेकिन आपको बता दे वो फ़िल्मी दुनिया है, वहां कुछ भी हो सकता है। अब हम आपको ऐसी ही जगहों के बारे में बता रहा हैं, जहां लोग रोमांच की चाहत में अपने रोमांस की बैंड बजा देते हैं..... # OMG! लड़की ने किया कुत्ते के साथ सम्भोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार


1. शॉवर

फ़िल्मों में कई बार ऐसे सीन्स देखे होंगे, जब दो प्रेमी शॉवर लेते वक़्त एक दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार हो जाते हैं। लेकिन शॉवर के दौरान प्रेम करना आपको भारी भी पड़ सकता है। ज़रा सोचिए आप प्यार के नशे में चूर हों और फर्श पर पड़े शैम्पू, साबुन या कोई फिसलने वाली चीज़ पर अपना पैर रख बैंठे तो क्या होगा? नहीं पता? मैं बताती हूं। आपके रोमांच भरे प्यार का तुरंत अंत हो जाएगा और आप हॉस्पिटल के बैड पर होंगे। इनको देख कर आपको यकीन हो जायेगा इंसानियत ज़िंदा है


2. कार में 

लॉन्ग ड्राइव का लुत्फ़ उठाते समय कई बार प्रेमियों के बीच का प्रेम जाग उठता है और इस प्रेम की आग को बुझाने के लिए वह शुरू हो जाते हैं पिछली कार की सीट पर। लेकिन तब क्या हो जब कोई आपकी कार के अंदर झांक रहा हो। फिर तो आपके मूड की बज जाएगी बैंड। # इस वीडियो मे कुछ ऐसा है जिसे देखकर आप भी चोंक जाएगे .....देखिये वीडियो !


3. बाथ टब 

बाथ टब में नहाने के दौरान भले ही आपको प्रेम-प्रसंग रचाने में मज़ा आए, लेकिन उस दौरान आपके गुप्त अंगों में साबुन वाला पानी जा सकता है, जिससे आपको उस समय तो नहीं... पर बाद में ज़रूर दिक्कत हो सकती है।


4. बारिश का मजा 



बरसात के मौसम में प्यार करने का जो मज़ा होता है, वो आपको किसी दूसरे मौसम में नहीं मिलेगा। बारिश में भीगते हुए प्रेम करना आपको भारी पड़ सकता है क्योंकि बारिश में ज़्यादा समय बिताने से आपको ज़ुखाम के साथ-साथ और दूसरी बीमारियां भी हो सकती हैं।

5. स्वीमिंग पूल 


स्वीमिंग पूल में अपनी प्रेमिका या प्रेमी के साथ नहाते हुए आपका मूड बन सकता है, और अगर आपका मूड बन गया तो आप पूल में ही प्रेम आरंभ कर देंगे लेकिन यह खतरनाक हो सकता है क्योंकि प्यार के नशे में कब किसका पांव फिसल जाए ये पता नहीं चलता।


6. पार्क ग्राउंड

कुछ लोग प्रेम करने के मामले में इतने ढीले होते हैं कि उनका मूड बना नहीं... कि वे जहां हैं वहीं प्रेम की नइया पर सवार हो जाते हैं। जी हां, यहां मैं उन लोगों कि बात कर रहे हूैं जो पार्क जैसी जगह पर भी प्यार करने से कतराते नहीं हैं।



7. पब्लिक प्लेस 

भले ही आप ये सोच कर सार्वजिनक जगह पर अपना प्रेम-प्रसंग शुरू कर दें कि उस जगह पर तो कोई मौजूद नहीं है। लेकिन अगर गलती से भी कोई उस जगह पर आ गया तो आपके प्रेम को सार्वजनिक होने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा।  
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: