loading...

अब आपको जानकर हैरानी होगी!लड़के फ़ोन पे बात करने के साथ-साथ संबंध भी बना सकते है,...


नई दिल्ली। आज आप को हम कुछ ऐसी बाटे शेयर कर रहे है जो आजकल के युवा फ़ोन पे लड़कियों के साथ कर रहे है आप को बता दे की आज कल के युवा फोन से बात ही नही बल्कि संबंध बनते है, अब वो कैसे बनते है बताते है आप को वैसे तो आज के समय में मोबाइल का इस्तेमाल तो हर कोई करता है

और एक के साथ साथ इसके अविष्कार ने हर किसी के जीवन में कोई न बदलाव लाया है। खास कर युवाओ के जीवन को, जब युवा क्या करने लगे फ़ोन के साथ। अब आपको जानकर हैरानी होगी की, लोग अपने फ़ोन का इस्तेमाल केवल बात करने के लिए बल्कि संबंध बनाने में करने लगे है। बता दे की ये ख़ासकर युवा ही है ।

आप को बता दे की एक सर्वे के किया गया उस के अनुसार, टेलीकॉम कंपनियों के नाइट टैरिफ प्लान की बिक्री बाकी टैरिफ से बहुत ज्यादा अधिक होती है।आप को ये भी बता दे की युवाओ फ़ोन के इस्तेमाल से अपने पार्टनर को संबंध देने परमानन्द कोशिश करते है।

और युवाओ और टीनएजर्स को इसमे रियल में संबंध बनाने जैसा अनुभव होता है।और इस का आनंद वो फील करते है उस का मजा कुछ और ही होता है 

वैसे तो आजकल हर युवा चाहता है कि उसके पास अच्छा से अच्छा फोन हो, और इन युवाओ में स्कुल से लेकर कॉलेज तक के स्टूनडेंट शामिल है। आप को बता दे की जो अपने साथी के साथ फ़ोन पर संबंध बनाने का मज़ा लेते आई, इस दौरान लोग जहाँ हस्थमैथुन तक करते है। टेलीकॉम कंपनियां भी इस बात को अच्छी तरह जानती है कि लड़कियां भी फ़ोन पर संबंध बनाने से काफी ज्यादा उत्तेजित हो जाती है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: