loading...

अजीबो-गरीब हादसा : पेट्रोल पम्‍प पर भूलकर चला गया !फिर क्या हुआ ...जानिए


नई दिल्ली। अजीबो-गरीब हादसा तो आपने कर्इ बाद देखा होगा। लेकिन ये अजीबो-गरीब हादसा पढ़कर आपको हैरानी तो जरूर होगी। आप ये भी सोचेंगे कि क्‍या कोई अपनी पत्‍नी को भूल सकता है। ये सच है लोग अपनी पत्‍नी को भी भूलते हैं। ऐसा एक अजीबो-गरीब हादसा ब्राजील में देखने को मिला। यहां एक पति अपनी पत्नी को पेट्रोल पम्‍प पर भूलकर चला गया। पति को इस बात का पता 90 किमी दूर जाकर पता चला कि वह अपनी पत्नी को तो पेट्रोल पम्‍प पर ही भूल आया है।

‘द टेलिग्राफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्जेंटीना से अपनी पत्नी के साथ घूमने निकले वॉल्टर ने एक पेट्रोल पम्प पर अपनी कार में गैस भरवायी। इसी बीच उसकी पत्नी क्लाउडिया वाशरूम चली गयी। वॉल्टर अपने बेटे के साथ गेम्स खेलने में मस्त हो गए, और उसने ध्‍यान नहीं दिया कि उसकी पत्‍नी वहां नहीं है। ये अजीबो-गरीब हादसा उस वक्‍त हुआ जब वॉल्‍टर अपने बेटे से साथ गेम खेल रहे थे और खेलते-खेलते उन्‍होंने कार स्टार्ट की और चलता बना।


उसकी पत्‍नी क्लाउडिया जब वापस आयी तो वह उन्‍हें वहां न पाकर हैरान रह गयी। उसने अपने मोबाइल फोन से वॉल्टर को कॉल करने की कोशिश की लेकिन फोन नहीं मिला। हार कर क्लाउडिया ने स्थानीय पुलिस को सम्पर्क किया। पुलिस ने सारी चैक पोस्ट को आगाह किया और वॉल्टर को वापस भेजने का संदेश प्रसारित किया। पेट्रोल पंप के लगभग 90 किमी दूर जब वॉल्‍टर को पुलिस ने रोका तब उसे याद आया कि उसकी पत्‍नी कार में नहीं है। फिर वह तुरंत वापस पेट्रोल पंप गया अपनी पत्‍नी को लेने।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: