loading...

दिल दहला देने वाली हरकत! Facebook पर चलाया गैंगरेप का लाइव वीडियो,..देकिए


नई दिल्ली। स्वीडन की एक महिला फेसबुक पर सर्फिंग कर रही थी। अचानक उसके फीड में एक फेसबुक लाइव दिखना शुरू हुआ। उस लाइव वीडियो में कुछ बदमाश एक महिला के साथ बंदूक की नोक पर रेप करने की कोशिश कर रहे थे। लाइव वीडियो में उन्होंने पहले महिला के कपड़े उतारे और फिर उससे लाइव ही रेप करना शुरू किया। स्वीडन के स्थानीय अखबारों के मुताबिक फेसबुक से ही पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुँचकर महिला को बचाया गया। साथ ही घटना को अंजाम को देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

स्वीडन के स्थानीय अखबारों ने लिखा कि जोसेफाइन लॉन्डग्रीन को अचानक फेसबुक पर एक वीडियो दिखाई पड़ा जिसमें बदमाश एक महिला के साथ जबरजस्ती कर रहे थे। ये देखकर वो हैरान रह गई और फौरन पुलिस को सूचना दी। बदमाश घंटों उस महिला से गैंगरेप करते रहे। जब पुलिस मौके पर पहुँची तो उसे बचाया गया और बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।


एक और गवाह ने घटना का लाइव वीडियो देखा। उसने बताया कि पहली नज़र में तो उसे लगा कोई मज़ाक हो रहा है लेकिन फिर कुछ ही देर में उसे पूरा माजरा समझ आ गया तो वो हैरान रह गई। उसने बताया कि दिल दहला देने वाली हरकत में आरोपी एक लाचार महिला का गैंगरेप कर रहे थे।  फिलहाल घटनास्थल को सील कर दिया गया है और पुलिस जाँच जारी है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: