loading...

जानिए : स्कूल के बहाने मां-बाप को चकमा देकर बेटियां कर रही कोनसा काम ....


नई दिल्ली। आज कल लडकिया पढ़ने लिखने के बहाने घर से निकल कर कहाँ जाती है क्या करती है यह कोई नही जनता है कि वह स्कूल जा रही है या कहि ऐसी जगह जहां देखकर  माता पिता को अफसोश हो ! इस ही हुआ एक अनजान अपनी बेटियों को भोली और नादाँ समझने वाले बाप के साथ कि वो तो यही जानते थे कि उनकी बेटियां रोज पढ़ने के लिए स्कूल जाती हैं, लेकिन हमेशा ऐसा होता नहीं था। घर से स्कूल जाने के बहाने निकलने वाली लड़कियां एकांत में लड़कों के साथ वक्त गुजारतीं थीऔर मौज मस्ती करती थी !

माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई जब सोमवार को पुलिस स्टेशन से फोन आया । उन्हें नहीं पता था कि बेटियों को पुलिस थाने क्यों ले गई है ? जब पता चला तो उनकी शर्मिंदगी का ठिकाना नहीं रहा और वे शर्म से अंदर ही अंदर घुटे चले जा रहे थे !

- यह घटना है बिहार के नवादा जिले के मुफस्सिल थाना की जहां  दो छात्राएं स्कूल के लिए घर से निकली थी। वे स्कूल जाने के बजाय एसडीओ आवास के पश्चिमी गेट के सामने नलकूप विभाग की जर्जर बिल्डिंग के पास पहुंचीं। यहां वाटर सप्लाई का स्टाफ रूम है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उस कमरे में एक लड़की गयी है और विक्की और मिथुन नाम के दो लड़के पहले से ही मौजूद थे।


विकास नाम के लड़के ने ही दोनों लड़कियों को स्टाफ रूम के कमरे तक पहुंचाया था। दोनों लड़कियां कमरे में चली गई। उसके बाद पंचम नाम के चौथे लड़के ने उस परिसर का ताला बाहर से लगा दिया था । विकास और पंचम पीछे से दीवार फांद रहे थे। इसी दौरान लोगों ने शोर मचा दिया और दोनों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित कर दिया जिससे पुलिस समय से आकर सभी लड़को और दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया !
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: