loading...

बड़ा खुलासा : पटना के पति निकले सबसे जालिम येसा क्यों जानिए ?...


नई दिल्ली। खबर का टाइटल पड़ते है झटका लगा लगेगा क्यों नहीं खबर ही इतनी जबदस्त है चलो खबर की और चलते है बात ये है की एक रिसर्च में बड़ा खुलासा हुआ है की सिर्फ भोजपुर के पति जानते हैं प्यार करना, और आप को बता दे की पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले में पटना के पति सबसे जालिम निकले ये सब रिसर्च में बताता गया है,

अब आप को बता दे की भोजपुरिया हसबैंड बड़े दिलवाले  होते है। और बिहार में पहली बार क्राइम इन बिहार नाम से रिपोर्ट तैयार की गई है।वैसे तो बिहार पुलिस की स्टेट क्राइम रिपोर्ट ब्यूरो के मुताबिक पटना के पति बहुत बुरे हैं तो वहीं भोजपुर के पति बड़े माई डियर।
आप को ये भी बता दे की पत्नियों को परेशान करने के मामले में पटना में अपराध का दर सबसे ऊपर जाता जा रहा है। और नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की तर्ज पर स्टेट क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की यह पहली रिपोर्ट है। जल्द ही इसे जारी किया जाएगा।

वैसे तो रिपोर्ट में वैसे तो अपराध से जुड़े हर पहलू को दिखाया गया है,पर आप को बता दे की महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न के मामले में दिलचस्प आंकड़े हैं। और स्टेट क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की यह रिपोर्ट बताती है कि राजधानी में शादीशुदा महिलाओं पर अत्याचार की स्थिति क्या है। ये सब रिपोर्ट में आ जाएगी 

एल बात और इसके उलट भोजपुर के पतियों का जवाब नहीं।और ये चोकाने वाला मामला आयाहै की भोजपुर में पतियों व रिश्तेदारों द्वारा महिलाओं के खिलाफ अत्याचार से जुड़े अपराध में भोजपुर का आंकड़ा शून्य है।वैसे तो भोजपुर, सीवान और प. चंपारण में ऐसी क्रूरता सबसे कम है। लेकिन भोजपुर में यह प्रतिशत शून्य है जबकि सीवान में 2.3 और पश्चिम चंपारण में 2.8 फीसदी है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: