loading...

अजीब की लव स्टोरी !दो पड़ोसनों में हो गया प्यार बना रही थी संबंध और फिर क्या हुआ...जानिए


नई दिल्ली। किसी लड़के और लड़की में प्यार होना आम बात है! और ये कहने में भी अजीब नही लगता कि यह लड़की उस लड़की के प्यार में पागल में पागल है! लेकिन अगर बोला जाए ये लड़की उस लड़की के प्यार में पागल है तो ये शायद अटपटा लग सकता है! जी हाँ आज हम आपको कुछ ऐसी ही अजीब लव स्टोरी से रूबरू कराने जा रहे है,जहाँ  दो महिलाओ को आपस में प्यार हो गया है! दोनों पड़ोसी है,पहले दोनों कि बीच दोस्ती हुई,फिर आगे आगे ये रिश्ता बढ़ता गया! दोनों के पति कहीं बहार रहते थे! दोनों के बीच ये दोस्ती का रिश्ता आगे जाकर प्यार में बदल गया..फिर उसके बाद हुआ कुछ ऐसा जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे! आइये जानते है क्या है पूरी स्टोरी! 


 यह स्टोरी 25 साल की सानिया (बदला हुआ नाम) और 22 साल की समता (बदला हुआ नाम) कि है,जो राजस्थान के शिवदासपुर में किराए के दो अलग-अलग मकान में रहती थी!


पड़ोसी होने के चलते दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता है! गौरतलब यह कि दोनों के ही पति बाहर रहते थे! जो कई दिन बाद आते थे! इस बीच दोनों पड़ोसन को आपस में ही प्यार होगया!


 दोनों ने अपने प्यार को नाम देना चाह और दोनों ने इसी साल जनवरी में शादी करली! सानिया ने ममता को मंगलसूत्र पहनाया। इसके अलावा कपड़े, नकदी व अन्य सामान भी दिया। हालांकि शादी की जानकारी दोनों ने ही अपने पति व परिवार वालों को नहीं दी।



इनकी शादी के बाद प्रेम कहानी शुरू होने से पहले ही दोनों के बीच दरारे आने लगी !शादी के बाद ममता खुद के लिए सानिया से पैसे लेने लगी। बाद में पैसों को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। इस बीच, सानिया जयपुर में रहने लगी। पत्नी बनी महिला समता ने पति सानिया की कॉल भी रिसीव करना बंद कर दिया।पिछले माह 11 जून को ममता ने पैसे देने की बात कहकर सानिया को घर बुलाया और अपने पिता व भाइयों के साथ उसके साथ मारपीट की। इससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर खुद को जयपुर के अस्पताल में पाया। सानिया ने ममता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अब पति महिला ने पत्नी के खिलाफ मारपीट, तेजाब डालने और रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, पत्नी ने दहेज वापस मांगा है। पुलिस जांच में उलझी हुई है कि किया क्या जाए.? महिला पति ने वकील के जरिए पत्नी को नोटिस भी भेज दिया है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: