loading...

नन बनी सोफिया ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार !...

इसी साल मई में किया था नन बनने का ऐलान…

नन बनकर खुद को गिया मदर कहने वाली सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे पांच अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि एक ड्रेस के रूप में उन्होंने ब्रा पहना हुआ है। हर सीन के पहले वे कह रही हैं, “नमस्ते, मैं गाया सोफिया हूं।” वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, “नमस्ते मैं गाया सोफिया हूं। आप सोचते हैं, आप जानते हैं मैं कौन हूं। यहां सच्चाई है।”


सोफिया ने इसी साल मई में खुलासा किया था कि वे नन बन गई हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोंरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोफिया ने कहा, ”जिंदगी में डरे होने के कारण मेरे अंदर ये बदलाव आया। दो साल पहले ही इसकी शुरुआत हो चुकी थी। मैं जिस रिश्ते में थी, वहां बहुत परेशान थी।

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: