loading...

आपको पता है कि 90s के दशक के मशहूर सीरियल ‘हम पांच’ के सितारे अब कैसे दिखते हैं?...

डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने जब कॉमेडी शो ‘हम पांच’ शुरू किया, तब किसी ने नहीं सोचा था कि इस सीरियल को इतनी लोकप्रियता मिलेगी. इस शो के कैरेक्टर्स, उनके संवाद, उनकी कॉमेडी और उनका लुक दर्शकों के जेहन में उतर गया. ‘हम पांच’ दो सीज़न्स में दर्शकों के बीच आया. इसका पहला सीज़न 1995 से लेकर 1999 तक चला, जबकि दूसरा सीज़न 2005 से लेकर 2006 तक चला. इस दौरान सीरियल ने दर्शकों का भरपूर प्यार हासिल करते हुए कामयाबी के कीर्तिमान बनाए.



अब ‘हम पांच’ के पहले सीज़न को खत्म हुए 17 साल हो गए हैं. आज भले ही ये शो स्क्रीन पर न हो, लेकिन माथुर फेमिली अब भी दर्शकों के दिल में बसी हुई है. आइए जानते हैं कि तब से लेकर आज तक इस शो की स्टारकास्ट कितनी बदल गई.

1. विद्या बालन



बता दें कि ‘हम पांच’ में मिस्टर माथुर की दूसरी बेटी राधिका के किरदार में एक्ट्रेस विद्या बालन ने सभी का दिल जीत लिया था. विद्या ने ये किरदार शो के पहले सीजन में प्ले किया था. इसके बाद इस रोल को एक्ट्रेस अमिता नांगिया ने निभाया. ‘हम पांच’ को अलविदा कहने के बाद विद्या बालन ने फिल्म ‘परिणीता’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी, जिसके बाद उन्हें न सिर्फ स्टारडम मिला, बल्कि उनका लुक और लाइफ स्टाइल पूरी तरह से बदल गई.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: