loading...

राजस्थान :वसुंधरा राजे ने कहा -अलवर जैसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी

Image result for वसुंधरा
जयपुर: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान में अलवर जैसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. वसुंधरा ने राजस्थान विधानसभा परिसर में कहा कि पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस प्रकरण में जांच के दौरान जोभी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर उचित कार्रवाई की जायेगी.

View image on Twitter
View image on Twitter
 Follow
ANI  @ANI_news
Police investigating, few arrested;such things won't be tolerated in Rajasthan,wrong-doers won't be spared: CM Raje on Alwar cow vigilantism
उन्होंने कहा, ‘‘कोई दोषी नहीं बचेगा.’’ दूसरी ओर, बहरोड घटना की निष्पक्ष जांच मांग को लेकर जयपुर में सामाजिक संगठनों के चल रहे धरने में गोरक्षकों के हमले में मारे गये पहलू खां के परिजन भी शामिल हुए.
राजस्थान के सामाजिक संगठनों और भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को पत्र लिखकर बहरोड घटना की निष्पक्ष जांच करवा कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

गौरतलब है कि अलवर जिले के बहरोड थाना इलाके में बीते एक अप्रैल को गोरक्षकों के हमले में एक व्यक्ति पहलू खां की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गये थे.

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: