loading...

खास खबर :गोपाल राय ने कहा-MCD में बीजेपी की जीत मोदी लहर नहीं, EVM की लहर है

Image result for मंत्री गोपाल राय
नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव के रुझानों और नतीजों में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज कर रही है. दो साल पहले भारी जीत के साथ दिल्ली में सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी की करारी शिकस्त होती दिख रही है, दूसरी तरफ कांग्रेस वापसी कर रही है.
अब तक चुनाव नतीजों/रुझानों में बीजेपी 270 सीटों में से 180 से ज्यादा सीटें पर जीतती दिख रही है. अरविंद केरजीवाल की आम आदमी पार्टी दूसरे नहीं बल्कि तीसरे नंबर की पार्टी बनती दिख रही है. आप को करीब 35 सीटें मिलती दिख रही हैं. लोकसभा और विधानसभा चुनावों में करारी हार का सामना करने वाली कांग्रेस उम्मीद से ज्यादा अच्छा कर रही है. कांग्रेस एमसीडी में दूसरे नंबर की पार्टी के तौर पर उभर रही है. कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं.
मोदी लहर नहीं, ये EVM की लहर है 
आम आदमी पार्टी अपनी करारी शिकस्त के बाद भी हार मानने को तैयार नहीं है, बल्कि इसके पीछे EVM की गड़बड़ी का रोना रो रही है. केजरीवाल सरकार में मंत्री गोपाल राय ने एमसीडी चुनावों में बीजेपी की बड़ी जीत को खारिज करते हुए कहा कि  बीजेपी की जीत मोदी लहर नहीं, बल्कि ये EVM की लहर है.
गोपाल राय ने कहा, “दिल्ली में जो परिणाम आए उसमें बीजेपी को जो जीत मिली है वो ‘EVM लहर’ से ही संभव है. ईवीएम के माध्यम से बीजेपी देश में तानाशाही लाना चाहती है. यूपी और उत्तराखंड की ईवीएम लहर को दिल्ली में बीजेपी ने रिपीट किया है.”
गोपाल ने राय कहा, “आम आदमी पार्टी परिणाम की समीक्षा करेगी लेकिन देश को कैसे बचाया जाए इस पर विचार करना होगा.”
आशुतोष का बयान
आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता आशुतोष का भी कहना है कि बीजेपी के ये जीत EVM की गड़बड़ी की वजह से हुई है. मीडिया के सवालों से घिरे आशुतोष ने पत्रकारों से पूछ डाला कि आखिर बीते 10 साल में बीजेपी ने ऐसा क्या काम किया है कि जनता उसे वोट देगी. उन्होंने कहा कि आंदोलन से बीजेपी की जीत का जवाब दिया जाएगा.
आशुतोष ने कहा, “बीते 10 साल में एमसीडी ने बीजेपी ने एक भी काम नहीं किया है. ईवीएम में गड़बड़ी करके बीजेपी जीती है.”
केजरीवाल के सीएम पद के इस्तीफे के सवाल पर आशुतोष ने कहा, “क्या बिहार में हार के बाद नरेंद्र मोदी ने इस्तीफा दे दिया?”
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: