loading...

MCD Election Results 2017 :मनोज तिवारी ने कहा-MCD चुनाव नतीजे रेफरेंडम है, इस्तीफा दें केजरीवाल...

Image result for केजरीवाल मनोज तिवारी

नई दिल्ली ( 26 अप्रैल ): एमसीडी चुनाव के नतीजे सामने आने शुरू हो गए हैं और भाजपा की बंपर जीत होती दिखाई दे रही है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच दूसरे और तीसरे नंबर की लडाई नजर आ रही है। इसे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आप के लिए झटका माना जा रहा है। चुनाव नतीजों पर भाजपा सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जो रूझान दिख रहे हैं वह खुशी की बात है, प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते काफी खुश हूं। मनोज तिवारी ने कहा कि आज खुश नहीं होंगे तो किस दिन खुश होंगे।

यह भी पढ़े -यूपी :मंत्री सत्यदेव पचौरी ने अफसरों को दी चेतावनी ,बोले -मिलने आने वाले अफसर किसी तरह का गिफ्ट या गुलदस्ता न लाएं...

उन्होंने कहा कि पीएम ने लोगों का विश्वास जीता है, जिससे हमें जीत मिल रही है। मनोज तिवारी बोले कि हर जीत की खबर से हमें जवानों की शहादत याद आ रही है, मैंने सभी को बोला है कि हम किसी प्रकार का जश्न नहीं मनाएंगे।

मनोज तिवारी ने कहा कि हमने भी कहा कि एमसीडी का काम स्टैंडर्ड नहीं है, पर इसके लिए जिम्मेदार केजरीवाल हैं। वो राजनीति कर रहे हैं, आप अपनी राजनीति चमका रही है। केजरीवाल के लिए यह एक रेफरेंडम है। केजरीवाल ने हमेशा से राइट टू रीकॉल की बात की है, दिल्ली ने राइट टू रीकॉल को माने और इस्तीफा लिखने की तैयारी शुरू कर दें। 


यह भी पढ़े -MCD Election Results:संबित पात्रा ने केजरीवाल पर साधा निशाना ,बोले - दिखता है अहंकार, सबक सीखें
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: