loading...

भंवरी देवी हत्याकांड :6 साल से फरार आरोपी इंदिरा विश्नोई हुई गिरफ्तार - एटीएस ने सौपा सीबीआई को...

Image result for भंवरी देवी हत्याकांड: आरोपी इंदिरा विश्नोई
नई दिल्ली  -  राजस्थान के भंवरी देवी हत्याकांड में मुख्य आरोपी  इंदिरा विश्नोई को राजस्थान पुलिस की एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार इंदिरा को सीबीआई को सौंप दिया गया है।

# इंदिरा विश्वनोई पर 5 लाख का इनाम भी रखा गया था। मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरा विश्वनोई मध्य प्रदेश के जिले देवास में नर्मदा नदी के किनारे ठिकाना बनाकर रह रही थी। वह साढ़े पांच सालों से फरार चल रही थी।

# आपको बता दें कि इस मामले में एक पूर्व मंत्री और एक विधायक सहित 16 आरोपी अभी जेल में है।

Image result for भंवरी देवी हत्याकांड: आरोपी इंदिरा विश्नोई

# अब तक हुई जांच के मुताबिक भंवरी देवी के इंदिरा विश्वनोई के भाई और पूर्व विधायक मलखान सिंह से रिश्ते थे। भंवरी देवी के एक बेटी भी मलखान से है। यह बात जांच में साबित की जा चुकी है।

#  राजस्थान की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे महिपाल मदेरणा की भी भंवरी देवी के साथ एक सीडी भी थी। भंवरी मलखान से अपना हक मांग रही थी। भंवरी से पीछा छुड़ाने के लिए इंदिरा ने अपने रिश्तेदार के साथ उसके अपहरण की साजिश रची। इस साजिश में मलखान और मदेरणा भी शामिल हो गए। साल 2011 में भंवरी को गायब कर दिया गया और उसकी हत्या कर दी गई।
यह भी पढ़े ➩ एसे जगाएं अपनी पार्टनर का खोया हुआ रोमान्स...
➩ शारीरिक संबंध बनाने से पहले लड़कियाँ करती है ये काम...
➩ इस तरह से बनाएं शारीरिक संबंध - महिला साथी नही होगी प्रेग्नेंट
Image result for भंवरी देवी हत्याकांड: आरोपी इंदिरा विश्नोई

#  इंदिरा ने उस समय सीबीआई से पूछताछ में कहा था कि अगर वह मुंह खोलेगी तो कई बड़े चेहरे फंस जाएंगे। इसके बाद वह गायब हो गई। साढे़ पांच साल बाद उसे फिर से गिरफ्तार किया गया है। इस बीच उसको भगोड़ा भी घोषित कर और पांच लाख का इनाम घोषित कर दिया गया।
 एसी महिलाएं पार्टनर के साथ कभी नहीं ले पाती शारीरिक संबंध का मजा... 
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: