loading...

GST का असर : इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर दिया जा रहा भारी डिस्काउंट...

Image result for इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स प
# अगर आप इस साल नया टेलीविजन सेट, वाशिंग मशीन, फ्रीज या एसी लेने की सोच रहे हैं तो ये वक्त आपके लिए बिल्कुल सही है. रिटेलर्स से लेकर ई-कॉमर्स वेबसाइट तक लगभग सभी जगह कुछ न कुछ डिस्काउंट आपके हिस्से में आ जाएगा. कारण हैं GST.
# दरअसल हुआ कुछ यूं है कि नई GST की पॉलिसी जल्द आने वाली है, ऐसे में रिटेलर्स को नई पॉलिसी आने के बाद अपने प्रोडक्ट्स नुकसान के साथ बेचने पड़ सकते हैं. ऐसे में स्टॉक खत्म की कोशिश में इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ रिटेलर्स मालिकों का कहना है कि हम फ्रीज और एसी में 25-30 प्रतिशत तक की छूट ग्राहकों को दे रहे हैं.
# इसी तरह ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज इंडिया स्पोर्ट्स और फिटनेस प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. कुछ प्रोडक्ट्स की बात करें तो अमेजन पर Voltas 1.4 Ton 3 Star Split AC 40,490 रुपये की जगह 25,990 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध है. वहीं Haier 320 L 3 Star Frost-Free Double Door Refrigerator 33,000 रुपये की जगह 27,166 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है.
Image result for इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स प
# ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी कुछ इसी तरह की छूट दी जा रही है यहां होम और फर्निचर प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. यहां Micromax 1.5 Ton 5 Star Split AC - White को ग्राहक 37,990 रुपये की जगह 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: