loading...

डांसर के साथ 10 साल के बच्चे का ठुमका, सपना के नाम पर वायरल हो रहा वीडियो 10- Year Old Boy Dance on Sapna Chaudhary Song Video Got Viral Newsin Hindi

10-12 साल का लड़का एक डांसर के साथ सपना के गाने पर डांस करता हुआ 
हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के सुसाइड अटेंप्ट करने के बाद उनका क्रेज और बढ़ता जा रहा है। यहीं नहीं लोग उनके गानों पर डांस कर खुद को फेमस कर नाम कमाना चाहते हैं, इसके लिए वो अपने डांस का वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है, जिसमें एक लड़का डांसर के साथ डांस कर रहा है।

जानिए क्या है वीडियो में...
- सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे इस वीडियो में एक 10-12 साल का लड़का एक डांसर के साथ सपना के गाने पर डांस करता हुआ दिख रहा है।
- इस वीडियो को यूट्यूब पर 'Sapna choudhary dance with boy (ragni)' के नाम से शेयर किया गया है, लेकिन इसमें सपना नहीं हैं, बल्कि कोई अन्य डांसर डांस कर रही है।
- सफेद रंग का शर्ट पहने लड़के के इस डांस में स्टेज के आसपास कई लोग बैठे दिख रहे हैं, वहीं डांसर ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है।
- इस वीडियो को 25 जुलाई को यूट्यूब पर शेयर किया गया था, लेकिन सपना के सुसाइट अटेंप्ट के बाद यह वीडियो वायरल हो गया है और अब तक इसे करीब 6 लाख बार देखा जा चुका है।

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: