loading...

..लोक गायिका सपना चौधरी की अस्पताल में मौत? Famous Haryana Folk Singer Sapna Chaudhary Dies

हरियाणा की डांसर और रागिनी शैली की सिंगर सपना चौधरी
सपना चौधरी की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाज़ार गरम है। सपना के परिजनों द्वारा इस संदर्भ में आधिकारिक रूप से कोई बयान जारी न होने से असमंजस की स्थिति बनी हुई है।
सोशल मीडिया की माने तो सपना चौधरी इस दुनिया मै नहीं रही, उधर कुछ मीडिया रिपोर्टों में सपना की मौत की खबर को गलत बताया जा रहा है और कहा गया है सपना चौधरी का अस्पताल में उपचार चल रहा है और वे जल्द ही स्वस्थ होकर अपने फेंस से रूबरू होंगी।
गौरतलब है कि सपना चौधरी ने कुछ दिनों पहले गुरूग्राम के एक एनजीओ संचालक पर कथित तौर पर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद सपना का इलाज नजफगढ़ के एक अस्पताल में चल रहा हैं ।
गौरतलब है कि सपना चौधरी ने कुछ दिनों पहले गुरूग्राम के एक एनजीओ संचालक पर कथित तौर पर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद सपना का इलाज नजफगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
अस्पताल में होश पर आने पर पुलिस को दिए बयान में सपना ने आरोप लगाया था कि उक्त एनजीओ संचालक द्वारा फेसबुक पर उसके चरित्र पर सवाल उठाते हुए कई प्रकार के कमेंट किए जा रहे थे। जिससे वह काफी आहत महसूस कर रही थी।
सपना के जहरीला पदार्थ खा लेने के बाद उक्त एनजीओ संचालक के खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। बहरहाल सपना जिंदा है या उनकी मौत हो चुकी है इस बारे में अफवाहों का बाजार गरम है। खासकर सोशल नेटवर्किंग पर तो ऐसे संदेशों की बाढ सी आई हुई है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: