loading...

देखिये नोटबंदी से मौत की झूठी खबर शेयर कर बुरे फंसे केजरीवाल !


केजरीवाल की हरकतों से आज पूरी दुनियां वाकिफ है कि वे अपनी उट-पटांग हरकतों से हमेशा सोशल मीडिया में छाये रहते है और इसकी कारण जनता भी इनका विरोध करने में देर नही लगाती है आज देखा जाए तो फेसबुक और ट्विटर पर जब भी केजरीवाल कोई नया ट्वीट करते है तो जनता उन्हें करारे जबाब जरुर देती है और उनके हर ट्वीट का विरोध करती है फिर भी ये अपनी हरकतों से बाज नही आते है .
जैसा की आप सभी देख रहे है मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी का मुद्दा काफी दिनों से चल रहा है अभी तक शांत नही हुआ है और होगा भी कैसे विपक्ष रोज केंद्र सरकार के विरुद्ध कोई न कोई साजिशे जो रचता रहता है .



केजरीवाल शुरू से ही मोदी जी के हर फैसले का विरोध करते आ रहे है और अब नोटबंदी पर उन्होंने मोदी जी पे एक नया ट्वीट चिपका दिया अब ये बात तो सच है कि केजरीवाल कोई भी मुद्दा उठाकर लोगो से शेयर जरुर कर देते है भले ही बाद में लोग उन्हें गालियाँ क्यों न देते रहे उन्हें इससे कोई फर्क नही पड़ता है .
केजरीवाल 500-1000 के नोटों के प्रतिबंध पर विरोध करने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नही दे रहे है और लगातार मोदी जी और केंद्र सरकार पर आरोप लगा रहे है लेकिन ये क्या इस बार का ट्वीट केजरीवाल पर ही भारी पड गया है .

आपको बता दे कि रविवार को केजरीवाल ने नोटबंदी  को लेकर जो ट्वीट किया था उसके बाद उनको केन्द्रीय मंत्री गिरिराज ने जमकर सुनाया है .
तो लीजिये आप भी पढ़े केजरीवाल का ट्वीट …
एक व्यक्ति ने बैंक में फांसी लगा दी क्यूंकि वह 3-4 दिन से पैसा न मिलने के कारण परेशान था इस ट्वीट को शेयर करते हुए केजरीवाल ने लिखा है .
मोदी जी ये देखिये अब तो देश की जनता पर दया कीजिये .
आखिर आपकी क्या दुश्मनी है जनता से .
गरीबो की इतनी हाय मत लीजिये .
केजरीवाल ने पूरी बात की जांच पड़ताल किए बिना ही मोदी जी पर इतना बड़ा आरोप लगा दिया है इसका जबाब केजरीवाल को गिरिराज सिंह ने तुरंत देते हुए लिखा है .


केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने केजरीवाल के ट्वीट का जबाब देते हुए सच की तस्वीर लोगो तक शेयर की है इसे देखकर लगता है कि अब केजरीवाल के मुहं पर ताला लग गया होगा और वे आगे से कुछ भी ट्वीट करने से पहले कम से कम हजार बार जरुर सोचेंगे .
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: