loading...

बेहद शर्मनाक : नगरोटा अटैक की दुखद घटना पर सागरिका घोष ने फिर से अपनी औक़ात दिखा दी

कुछ लोगों के लिए मोदी सरकार को कोसना ही सबसे बड़ा मुद्दा है , देश में चाहे कुछ भी हो रहा हो , अच्छा हो बुरा हो दुखद हो या ख़ुशी देने वाले कुछ तथाकथित पत्रकार इतनी नीचे गिर गए हैं कि उन्हें बस केवल एक मौक़ा चाहिए कि हर बात में मोदी जी को घसीट कर कैसे बदनाम किया जाए ।
बता दें कि नगरोटा अटैक में भारत के सात वीर जवान शहीद हो गये हैं और hindutva info टीम सबसे पहले उन शहीदों को कोटि कोटि श्र्धांजलि प्रदान करती है । अब देखें इस मुद्दे पर राजदीप सरदेसाई की पत्नी सागरिका घोष ने क्या कहा है , पढ़कर आपका ग़ुस्से से भर जाना बेहद स्वाभाविक है ।

आपने देखा सागरिका की क्या हालत है उनको इस दुखद घटना पर भी अपनी TRP की रोटियाँ सेंकनी हैं , हम मानते हैं कि कोई भी टिप्पणी करना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है लेकिन क्या हर चीज़ को राजनीति से जोड़ देना सही है ? अभी नोट बंदी हुई है और सारे देश को ऐसे लगता है कि देश हित में लिया गया बड़ा फ़ैसला है और इसके नतीजे देश के लिए अच्छे होंगे ।
अगर ऐसा ना होता और नोट बंदी देश के लिए ग़लत होती तो सबसे पहले देश की जनता की मोदी सरकार के विरुद्ध सड़कों पर आ जाती लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ बल्कि इससे उलटा हुआ , विपक्षियों को मोदी विरोध के लिए लोग धुँड़ने से भी नहीं मिले मतलब लोग इस फ़ैसले को सही मानते हैं । लेकिन सागरिका घोष जैसे पत्रकार देश की नब्ज़ और आवाज़ को कभी समझ नहीं सकते और हर घटना पर मोदी विरोध की बात करते हैं , ऐसे बेशर्मों को शहीद की शहादत के दिन भी अपनी राजनैतिक रोटियाँ सेंकने की ज़्यादा चिंता है ।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: