loading...

नोटबंदी के फैसले के समर्थन में उतरी ये महिला अपने “मोदी विरोधी पत्ती” को छोड़ने को भी तैयार

पुरे देश में नोटबंदी के फैसले पर खूब बहस छिड़ी हुई है! बड़े नोट बंद करने और उन्हें बदलवाने के लिए आ रही थोड़ी दिक्कतों से कुछ नेता, जनता को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं! इन भ्रष्ट नेताओं और पार्टी के समर्थकों ने मोदी के विरुद्ध अभियान निकाला है, जिसमें ये लोगों के बीच झूठी अफवाहें फैला रहे हैं! लोगों के बीच डर पैदा कर रहे हैं! लेकिन आम जनता मोदी जी के हर कदम पर उनके साथ चल रही है, साथ दे रही है! कुछ ऐसे लोग जो थोक में काला धन जमा कर के बैठे हैं, उनको ही इस फैसले के बाद सबसे ज्यादा मिर्ची लग रही है! जो लोग प्रधानमंत्री मोदी जी के फैसले को गलत करार दे रहे हैं, देश के हित में लिए इस फैसले से उन्हें क्या परेशानी है?
बैंक में घंटों खड़े रहना पड़ रहा है, एटीएम में पैसे नहीं मिल रहे आदि ऐसी शिकायत करने वाले लोगों से बस यही कहना है कि क्या वो अपने देश के लिए कुछ दिन इन मुश्किलों का सामना नहीं कर सकते? वैसे तो मंदिर में घंटों लाइन में खड़े रह सकते हैं, ऑनलाइन शॉपिंग करनी हो तो इंतज़ार कर सकते हैं! लेकिन देश के लिए इतना नहीं कर सकते??
देश के जवानों को देखों, जो 24 घंटे देश की रक्षा, आपकी रक्षा के लिए अपनी जान पर खेलते हैं! और आप कुछ दिनों के लिए इतनी छोटी परेशानी से घबरा गए! कैसे देशवासी हैं आप?? मोदी जी अकेले अपने देश की भलाई के लिए लड़ रहे हैं और आप अपनी न के बराबर मुसीबत का पिटारा खोल कर बैठे हैं!

नीचे दी गई विडियो में इस महिला ने भी सभी से यही सवाल किया और सीना ठोक कर कहा कि वह मोदी जी के साथ है और उनका साथ हर कीमत पर देगी! देश के हित में लिए इस फैसले में वह अपने मोदी विरोधी पति के खिलाफ खड़े होने को भी तैयार है! इसे कहते हैं, अपनी ज़रूरतों से पहले देश को रखना! इसे ही सच्ची देश सेवा कहते हैं!
आप सब के लिए वो अकेला व्यक्ति लड़ रहा है, क्या मोदी ख़ुद एटीएम मैं पैसे डाल के देगा? 
मैडम जी 🙏 

मोदी जी ने हमेशा देश को ही सर्वोपरी माना है! बिना छुट्टी लिए रोज़ देश की भलाई के लिए कार्य करते रहते हैं! और फिर भी थोड़ी कठिनाई आने पर कुछ राष्ट्रविरोधी मोदी जी को कोसने लगते हैं! लानत है ऐसे लोगों पर, जो अपनी सुख-सुविधा को देश के भलाई से ऊपर रखते हैं!
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: