loading...

ड्रायविंग सीखने के लिए नगद के बजाय चुकानी पड़ती है ऐसी कीमत आप भी जानकर हो जायेगे हैरान....

 

डच सरकार ने एक ऐसा कानून पास किया है जिसमें 18 वर्ष से उपर की युवा अपने कार ड्रायविंग टीचर को फीस में नगद के बजाय यौन संबंध का ऑफर दे सकते हैं। खबरों के अनुसार डच सरकार ने हाल ही में यह कानून पास किया है जिसका नाम है 'राइड फॉर अ राइड'। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार हॉलैंड में यौन व्‍यापार वैध है और इसी के चलते यह कानून पास किया है। इसके अनुसार 18 वर्ष के स्‍टूडेंट्स चाहे वो लड़कियों हों या लड़के, कार ड्रायविंग सीखने के लिए अपने टीचर को कैश देने की बजाय यौन संबंध बनाने को कह सकते हैं। हालांकि, सरकार के इस नए कानून से सभी खुश नहीं है।

देश के परिवहन मंत्री मेलानी शुल्‍ट्ज और जस्टिस मिनिस्‍टर अर्ड वान डेर ने इस कदम का समर्थन करते हुए कहा कि अगर छात्र या छात्रा 18 वर्ष से अधिक उम्र के हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है कि वो कैश के बदले खुद को ऑफर करते हैं।

यह पारिश्रमिक के तौर पर यौन संबंध ऑफर करना नहीं है बल्कि ड्रायविंग की शिक्षा लेने के बदले यौन संबंध का ऑफर देना है। यह यौन व्‍यापार नहीं है। यह ड्रायविंग सिखाने वाले पर निर्भर करता है कि वो ड्रायविंग सिखाएगा या नहीं क्‍योंकि उसे कैश की बजाय यौन संबंध बनाने का ऑफर मिलेगा।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: