loading...

गृहमंत्री राजनाथ सिंह बोले - दुनिया में सबसे ज्यादा मुस्लिम भारत में - फिर भी ISIS नहीं जमा सका पैर...

Image result for गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने
नई दिल्ली - मोदी सरकार के 3 साल पूरा होने पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि दुनिया में सबसे ज्यादा मुस्लिम भारत में है, लेकिन यहां ISIS पैर जमाने में नाकाम रहा है. इसके साथ ही राजनाथ ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से होने वाली घुसपैठ के मामलों में 45 फीसदी की कमी आई है. मोदी राज में नक्सली हमलों में भी 25 फीसदी की कमी आई.
नक्सली हमलों में 25 फीसदी की कमी -
# गृह मंत्रालय के कामों को गिनाते हुए राजनाथ ने कहा कि बीजेपी सरकार में देश में सुरक्षा हालात बेहतर हुए हैं. हिजबुल के आतंकियों को फांसी की सजा दी गई. राजनाथ ने कहा कि मोदी सरकार में 90 से ज्यादा आतंकी पकड़े गए. उन्होंने बताया कि इस दौरान नक्सली घटनाओं में भी 25 फीसदी की भी कमी आई है.
Image result for गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने

 यह भी पढ़े ➩ अजीबो-ग़रीब प्रथा : शादी से पहले लडकिया को बनाने पड़ते है शारीरिक संबंध...

➩ शारीरिक सम्बन्ध को और भी बेहतरीन बनाने में सहायक है ये एक्सरसाइज...
➩ जनिये : घर वालोँ के डर से लडकिया नही कह पाती है ऐसी बातें...

ISIS को नहीं मिला भारत में पैर पसारने का मौका -
# केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने मंत्रालय के कामों की जानकारी दी. राजनाथ सिंह ने कहा कि दुनिया में सबसे ज्यादा मुस्लिम आबादी भारत में है फिर भी आईएसआईएस देश में पैर नहीं जमा सका. मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर सिंह अपने मंत्रालय का रिपोर्ट कार्ड दे रहे थे.
# इस मौके पर उन्होंने कहा, ‘‘हमने पूरी जिम्मेदारी से देश को सुरक्षा मुहैया करवाने की पूरी-पूरी कोशिश की.’’ उन्होंने बताया कि देशभर से आईएसआईएस के प्रति सहानुभूति रखने वाले 90 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आतंकी संगठनों की सूची में आईएसआईएस और अंसार उल अम्माह को शामिल किया गया है.
Image result for गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने

यह भी पढ़े ➩ जानिए : किस करते समय आँखें क्यों हो जाती है बंद ?
➩ जानिए :महिलाएं ज्यादा लंबे समय क्यों बना सकती है शारीरिक संबंध ?
➩ शारीरिक सम्बन्ध के बाद जरुर करे ये काम - नहीं तो आ सकती है रिश्ते में दरार...

नक्सली हमलों में होने वाली मौतों में 42 फीसदी की कमी -
# सिंह के मुताबिक साल 2011-2014 तक यूपीए सरकार के कार्यकाल के मुकाबले साल 2014 से 2017 तक नक्सली हमलों में 25 फीसदी की कमी आई है. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के अंतिम तीन सालों की तुलना में एनडीए सरकार के तीन सालों में नक्सली हमलों में होने वाली मौतों में 42 फीसदी की कमी देखी गई है.
# गृहमंत्री ने कहा कि पिछले साल सितंबर माह में नियंत्रण रेखा पार किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद के छह महीनों में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिशों में बीते साल इसी अवधि की तुलना में 45 फीसदी की कमी आई है. राजनाथ सिंह ने कहा कि सरकार पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को खत्म करेगी और जम्मू-कश्मीर में शांति सुनिश्चित करेगी.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: