loading...

जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी मारे गए...

Image result for पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
श्रीनगर: कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में एक घर में छिपे आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ में दूसरा आतंकी भी मारा गया है. चंद घंटे पहले मुठभेड़ में पहले आतंकी को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था. दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है.
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने तड़के करीब ढाई बजे अवंतीपोरा के पडगामपोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने सुबह करीब चार बजकर 40 मिनट पर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी इस पर जवाबी कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि आतंकवादी आसपास स्थित दो घरों में छिपे हैं
उन्होंने कहा कि सुरक्षा अधिकारियों ने घर में छिपे आतंकवादियों में से एक की मां को भी मौके पर बुलाया ताकि उसे आत्मसमर्पण के लिए मनाया जा सके लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया. इस बीच, अधिकारियों ने बनिहाल और श्रीनगर के बीच रेल सेवा स्थगित कर दी है इस बात की आशंका थी कि आतंकी दक्षिण कश्मीर के इस रेलमार्ग से गुजरने वाली ट्रेन को निशाना बना सकते हैं.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: